गुरुवार, 16 फ़रवरी 2017

रिक्शावाले का मनमोहक लंड

मेरा नाम गुड़िया है मैं 30 साल की हुॅ मेरी शादी हो चुकी है मेरे पति बिजनेसमैन हैं।मैं गोरी चिकनी हुॅ मेरे चुतड बाहर की तरफ निकले हुए हैं मेरी चुचीयाॅ 34 की हैं
अब कहानी पर आते हैं ये आज से करीब 8 साल पहले कि घटना है जब मैं 22 की कच्ची कली थी मैं रिक्शे से कालेज जाती थी कालेज बस्ती से दूर था उधर सुनसान रहता था एकदिन मैं कालेज जा रही थी रास्ते में मुझे पेशाब लगी मैंने बहुत बर्दाश्त किया फिर रिक्शेवाले को बताया रिक्शेवाले ने रिक्शा रोक दिया और कहा कर लो मैं शर्मा रही थी क्योंकि अगर मैं पेशाब करतीं तो मेरी गांड या चुत में से कोई एक रिक्शावाला जरूर देखता मैं चुपचाप खड़ा रही तो रिक्शावाले ने कहा मैडमजी जल्दी करो मैं बोली आप उधर देखो रिक्शावाला उधर घुम गया मैं सलवार की डोरी खोलने लगी लेकिन जल्दीबाजी मे डोरी और जोर से बंध गई मैंने पुरी कोशिश की लेकिन जब नहीं खुली तो मैं बेचैन थी अब लग रहा था कि सलवार गिली हो जाएगी रिक्शावाला बोला क्या हुआ मैडम मैं बोली डोरी नहीं खुल रही है रिक्शावाला बोला मैं मदद कर दु मैं शर्मा गई बोली हमममम रिक्शावाला आके मेरे पास बैठ गया और डोरी खोलने लगा जब हाथ से नहीं खुला तो उसने अपने दाँत से डोरी खोल दी मुझे जोर से पेशाब लगी थी तो मैं सलवार पैन्टी नीचे करके बैठ गई वो भी मेरे पास बैठ गया मैं जोरों से पेशाब कर रही थी उसने अपनी एक ऊॅगली मेरे पेशाब की धार पे रखी और उसे तपाक से मुँह में ले के चाट लिया बोला मैडमजी आपके बुर का पानी टेस्टी है और अपनी हथेली मेरे चुत पर रख दी मैंने जल्दी से पेशाब किया और खड़ी हो गई उसने मेरी कमर पकड़ ली और चुत पे अपनी जीभ रख दिया मैंने कहा क्या कर रहे हो बोला मैडम थोड़ा चाटने दो ना मैंने मना कर दिया वो उठ गया बोला क्यों मैडम अपनी बुरी पे इतना घमंड क्यों करती हो और मेरी गांड दबा दी मैं बोली ये क्या कर रहे हो चलो जल्दी फिर उसने अपना लंड निकाला और मेरा हाथ पकड़ के उसपे रख दिया और अपना लंड हिलाने लगा मैं शर्म से अपना चेहरा दूसरी तरफ कर ली और कहा प्लीज छोडो मेरा हाथ आप जो कर रहे हैं गलत है वो बोला ठीक है मैडम जैसी आपकी इच्छा और मेरा हाथ छोड़ दिया मैं आ के रिक्शे में बैठ गई वो भी आकर रिक्शा चलाने लगा मैं उसीके बारे मे सोच रही थी वो साॅवला था लेकिन गुड़ लुकिन्ग था मैं उसकी हिम्मत की दाद दे रही थी कैसे उसने अपना हाथ मेरी चुत पे रख दिया मुझे क्यों अच्छा लगा था उसका लंड बहुत बड़ा और मोटा था मेरे मन में लंड का ख्याल आते हि मैं पनिया गई वो बोला मैडम आपका नाम मैंने कहा गुड़िया आपका वो बोला शम्भु बोला मैडम एक बात पुछु मैं बोली हाॅ पुछो बोला आपका साईज क्या है मैं बोली ये कैसा सवाल है आप तो बदतमीजी कर रहे हैं आपने उस समय मेरे उसपे हाथ रख दिया फिर मेरा हाथ अपने उसपे रख दिया शम्भू बोला माफ करो मैडम मैंने पहली बार चुत देखा तो सोचा महसूस कर लूँ क्यों आप तो बुरा मान गईं मैं बोली ठीक है माफ किया आपने पहले कभी नहीं देखा वो बोला देखा हुॅ मैडम लेकिन दूर से मैं बोली किसका वो बोला अपनी माँ की बुर मैं बोली आप कितने गंदे हैं फिर वो बोला मैडम बताओ न साईज मैंने झुठ बोल दिया  कि 28 वो बोला क्यों झुठ बोल रही हो मैडम आपकी चुची 32 की होगी मैं बोली आप कैसे कह सकते हैं मैं मजे ले रही थी उसकी बातों का उसने रिक्शा रोक दी और मेरी चुचीयाॅ पकड़ के कहा मैडम 32 हि हैं मैंने कहा छोडो ये कर रहे हो उसने कुछ देर मेरी चुचीयाॅ दबाई फिर कहा मैडम आपकी चुचीयाॅ तो काफी टाईट हैं आप किसी से दबवाती नहीं मैं बोली नहीं ये बताओ तुम्हें कैसे लगा 32 हि है वो बोला मेरी माँ की चुचीयो  से मैं बोली क्या वो तुमसे दबवाती हैं वो बोला रात को सोते समय हाथ में पकड़ के देखता था मैं बोली ठीक है चलो फिर हम कालेज आ गये मैंने उतर के उसको भाडा दिया और कालेज चली गई कालेज में दिनभर उसके बारे में सोचती रही कि उसका लंड कितना बडा है मेरी चुचीयाॅ दबाई तो मुझे कितना मजा आया मेरी बुरी पानी छोड़ देती मैंने सोचा इसे थोड़ा आगे बढने देती हुॅ जब मैं कालेज से निकली तो मैं उसे ढुॅढ रही थी वो किसी और लड़की को बैठा के ले जा रहा था मैं निराश हो गई फिर मैं दूसरे रिक्शे से बैठ के घर आ गई रातभर उसके बारे में सोचके नींद नहीं आई सुबह कालेज के लिये निकली तो वो दिख गया मैं उसके रिक्शे पर बैठ गई जब बस्ती खत्म हुई तो मैं बोली आज आप बात नही कर रहे वो बोला आपने लंड देखा है मैं बोली हाॅ वो बोला किसका मैंने कहा आपका वो बोला मेरा नाम शम्भु है आप मुझे नाम से बोले फिर कहा मेरा लंड कैसा लगा मैंने कहा दिया कि अच्छा है वो बोला कही बैठ के बात करे मैं बोली नहीं कालेज जाना है वो बोला एकदिन छोड़ दो न और कच्चा रास्ता पकड़ लिया जंगल की तरफ का मैं बोली नहीं मुझे कालेज जाना है मैं मन मे खुश भी थी और डर भी रही थी वो बोला आप किसीकि चूदाई देखी हो मैं बोली हाॅ वो बोला किसकी मैंने कहा माँ और दीदी की वो बोला कौन चोदता है मैं बोली पापा और जीजु शम्भु ने कहा ठीक है फिर उसने एक जगह रिक्शा रोक दिया और हम आगे जाने लगे उसने मेरा हाथ पकड़ लिया मैंने एक रिक्शा देखा मैंने कहा शम्भु ये क्या है वो बोला चलो आज चुदाई दिखाता हुॅ हम आगे गये तो देखा एक अंकल लड़की को चोद रहे थे शम्भु बोला यही बैठ के देखे मैं बोली नहीं फिर शम्भु और मैं एकदम लड़की के पास गये शम्भु ने लड़की की पीठ सहला दी उसने मुस्करा के शम्भु की तरफ देखा अभी उस रिक्शेवाले अंकल ने शम्भु को ऐसा करते नहीं देखा फिर मैं और शम्भु एक जगह जा के बैठ गये शम्भु बोला चुची दिखाओगी मैं बोली नहीं उसने मुझे पीछे से पकड़ लिया कहा दिखाओ ना मैंने कहा नहीं वो अब मेरी चुचीयाॅ दबा रहा था और मेरे कान चाट रहा था मुझे अच्छा लग रहा था उसने कहा कि तुम्हारे कालेज की बहुत लड़कियाँ यहाँ आ के चुदती हैं मैंने पुछा तुमने किसी को वो बोला हाॅ मैंने भी मैं बोली कब वो बोला यही कोई 2 दिन पहले मैं बोली अब तक कितनी लड़की वो बोला 2 मैं बोली मेरे कालेज की वो बोला हाॅ मैं बोली अच्छा तो कैसे पटाया वो बोला जैसे तुम्हें पटाया और मेरे होंठ चुसने लगा अब उसने जंगल में रखी एक चादर ली और उसे बिछा दिया और नंगा हो गया फिर उसने अपना लंड मेरे हाथ में पकड़ा दिया और कहा पसंद है मैंने लंड को सहला के कहा हममम अब उसने मुझे नंगा कर दिया और मुझे किस करने लगा फिर बोला आज तुम्हें चोदकर मजा आएगा फिर उसने मेरी चुचीयाॅ दबानी चुसनी शुरू की और मुझे चाटता भी था मैं बोली तुमने अपनी माँ को चोदा है वो बोला नहीं अब वो अपना एक हाथ मेरी चुत पे ले जा के सहलाने लगा और एक चुची चुसता रहा बोला एकबार एक ऑटी को भी चोदा था बहुत हाॅट थी मैं बोली कौन आन्टी शम्भु ने कहा वो तुम्हारे कालेज से हि आ रही थी बड़ी मस्त चुदवाती थी फिर उसने कहा लंड चुसोगी मैंने कहा नहीं फिर उसने कहा ठीक है फिर शम्भु ने अपने लंड पर थूक लगाया और कहा तुम ऊॅगली करती हो मैं बोली हाॅ  2-3 फिर शम्भु ने मेरी चुत पे लंड रखा और जोर से धक्का लगाया मैं चिल्ला उठी वो रूक गया और मेरी चुचीयाॅ दबाने चुसने लगा मैं बोली निकाल लो वो बोला जान बस 2 मिनट और फिर उसने 2-3 धक्के लगातार लगाया मेरी चुत फट गई मैं जोरों से चिल्लाने लगी वो मेरे होंठ चुसने लगा फिर उसने कहा कि बस अब मजे लो और मुझे धीरे धीरे चोदने लगा फिर बोला कैसा लग रहा है अब मैं बोली अब कुछ ठीक है बोला कि तुम एक जबर्दस्त माल हो मुझे अब मजा आ रहा था मैं भी अपनी गांड आगे पीछे करने लगी थी मैं बोली शम्भु अब तेज चोदो ना बहुत मजा आ रहा है शम्भु बोला ठीक है मेरी रंडी अब उसने अपने धक्के थोड़े तेज किये और कहा मेरी रंडी बनोगी मैं बोली हाॅ मैं तेरी रंडी हुॅ मैं गई आहहहहहहहहह और मैं झड़ गई अब उसने मुझे घोड़ी बना दिया और अपना लंड मेरी चुत में डाल दिया और जोरों से चोदने लगा बोला साली रंडी तेरी माँ चोदु कुतिया छिनार मजा आ रहा है तुझे चोदकर मैं बोली हाॅ रे भडवे तेरा लंड मेरी बच्चेदानी तक जा रहा है बनाले मुझे अपने बच्चे की माँ बहुत मजा आ रहा है आहहहहह और जोर से चोदो शम्भु बोला तुम मस्त चुदवाती है उस आन्टी जैसे फिर मैं और शम्भु एक साथ झड़ गये मैंने शम्भु को बाहो में भर लिया और कहा मैं तुमसे बहुत प्यार करती हुॅ उसने मेरे कान में कहा गुड़िया सिर्फ लंड से प्यार करो चाहे वो किसी का भी होटल पता है मैं अपनी माँ की चुत के लिये लड़के को सेट किया हुॅ वो जैसे हि चोद लेगा मैं भी जाकर चोदुॅगा और फिर उसको खुब चुदवाऊॅगा फिर उसने मेरे गाली चुम लिया और बोला दूसरा लंड लेगी मैं बोली नहीं फिर हम एक दूसरे से लिपटे हुए सो गये मेरी नींद चुत चाटने से खुली  मैंने देखा तो एक लड़का मेरी चुत चाट रहा था मैं उठ के बैठ गई उसने मुझसे कहा क्यों मजा नहीं आ रहा मैंने कहा नहीं इधर एक लड़की शम्भु का लंड मुँह में लेकर ली मैंने शम्भु को जगा दिया वो लड़की लंड और जोर जोर से चुसने लगी शम्भु से उस लड़के ने कहा भाई इनको बोलो ये मुझसे चुदवा ले मैंने शम्भु को इशारे से मना कर दिया तो शम्भु ने कहा ये तुमसे नहीं चुदना चाहती तो वो बोला बस चुत का रस पिऊॅगा शम्भु बोला चटवा लो फिर उसने उस लड़की को अपने लंड पर बैठा दिया और लेकर पलट गया और जोर से धक्का दिया लड़की  चिल्ला पड़ी बोली धीरे से चोद ना फिर शम्भु बोला क्यों पहले नहीं चुदी बोली कि इस हरामी का लंड बहुत छोटा है फिर  शम्भु ने उसे खुब चोदा और दोनों झड़ गये इधर मैं भी झड़ गई फिर शम्भु ने अपना लंड निकाल के उस लडके को कहा चूस ले बहनचोद आजा मेरा लंड चुस फिर उस लड़की ने कहा आप भी इस लड़के से चुदवा ले इसका लंड भी छोटा है मैं बोली मैं बड़े लंड से चुदती हुॅ फिर शम्भु ने उस लड़के को पकड़ लिया और बोला थोड़ी देर चुसना मेरा लंड वो लड़का बोला वो ये सब नहीं करता फिर शम्भु ने उसे छोड़ दिया वो दोनों चले गये फिर शम्भु ने कहा गुड़िया रानी तुम मुझसे शादी करोगी  मैं बोली हाॅ फिर मैंने अपने बैग से एल्बम निकाला और उसे दिखाने लगी उसने जब मेरी माँ को देखा तो कहा यही तो वो आन्टी है जिसे मैंने चोदा था मैंने बताया ये मेरी माँ हैं उसने कहा मिलाओगी न मैंने हाॅ कह दिया फिर उसने मुझे एकबार और चोदा फिर लंड चुसवाया और बोला अब तेरी गांड की बारी है मैंने कहा कल मार लेना गांड फिर उसने मेरी गांड सहलाई फिर ऊॅगली डालने लगा जब मैं 3 ऊॅगली बर्दाश्त करने लगी तो उसने मेरे गांड में लंड डाल दिया और जोर से झटके देने लगा मैं दर्द के मारे चिल्ला पड़ी वो बोला बस गुड़िया आज से तुम चाहे जितने लंड लो तुम्हें सिर्फ मजा आएगा फिर मेरा दर्द कुछ कम हुआ और गांड में मुझे चुत से भी ज्यादा मजा आने लगा फिर उसने रगड के मेरी गांड मारी और झड़ गया इधर मैं भी 2 बार झड़ गई फिर उसने अपना लंड मेरे मुँह में डाल दिया मैं नहीं लेना चाहती थी तो कहा आदत डाल लो फिर मैंने खूब उसका लंड चुसा अब मैंने घड़ी देखी तो 2:30 बज गये थे हम चलने को तैयार हुए जब हम चल रहे थे तो एक लड़के ने मेरी गांड दबा दी फिर मैंने शम्भु को बताया बोला मजे लो फिर मैं आगे आई तो शम्भु ने एक औरत को बाहो में भर लिया तो उसके साथ वाले ने मेरी चुची दबा के कहा आती है क्या  मैं बोली नहीं उसने मुझे छोड़ दिया शम्भु ने उस औरत की चुत में लंड डाल दिया अब आदमी ने जाकर उस औरत की गांड मारनी शुरू की वो औरत दर्द और मजे से चिल्ला रही थी उसकी आदमी ने शम्भु से कहा अपने साथवाली को सेट करा दे शम्भु ने कहा आज हि उसकी नथ उतारी है फिर मैंने कहा कल से अकेले में मिलेंगे शम्भु ने कहा ठीक है फिर मैं घर आ गई  मेरी माँ सुनीता मेरे पास आईं और कहा बेटी तुझसे बात करनी है मैं बोली ठीक है बताओ माँ बोली हमारे मालिक ने तुम्हें पसंद किया है वो तुमसे शादी करना चाहते हैं मैंने कहा माँ वो तो 40 के ऊपर हैं माँ बोली तो उससे क्या हुआ बेटी हमें उसकी दौलत से मतलब हैं और उसे वारिश से फिर माँ ने मेरी चूची पकड़ के दबा दी फिर मैंने कहा ठीक है माँ सोचूॅगी अब आपको एक बात बताती हुॅ आज आपकी बेटी की चिड़िया ने दाना चुग लिया माँ ने मेरी सलवार खोल दी और कहा वाह बेटी तुमने तो अपने गोदाम में तहलका मचवा लिया माँ आपके यार ने चोदा माँ बोली कौन यार आज तक तुम्हारे पापा के अलावा 2 से ही चुदी हुॅ एक तेरे होनेवाले पति से और एक रिक्शावान से से मैं बोली माँ रिक्शावाला तुम्हें चोदना चाहता है माँ बोली ठीक है कल लेकर आओ उसे रात भर साथ में चूदेंगे बड़ी मस्त चोदता है वो रिक्शावाला मैं बोली हाॅ माँ उसका लंड बहुत लम्बा और मोटा है फिर रात में मैं अपने माँ के साथ नंगे सोई एक दूसरे की चुत चाटी और चुचीयाॅ दबा के झड़ गई माँ ने कहा फिर सुबह कालेज के टाइम मैं गई तो रिक्शावाला मेरा इंतजार कर रहा था हम चल दिये बस्ती से बाहर आते हिं मैंने रिक्शेवाले से कहा माँ को चोदोगे रिक्शावाला बोला ठीक है बुलाओ आन्टी को मैंने कहा आज रात रूम पे चलो फिर उसने कहा अभी कहाँ चलें मैंने कहा कालेज शम्भु बोला चुदाने नहीं चलोगी मैं बोली रात में चोद लेना वो बोला प्लीज चल ना मैं बोली वहाँ नहीं जाना है मुझे वो बोला मेरे रूम पे चलेगी मैं बोली कालेज से आने के बाद मैं जल्दी आ जाऊँगी फिर वो एक जगह रिक्शा रोक दिया बोला लंड चूस दे मैं बोली यहाँ वो बोला चुसना कुछ नहीं होता मैंने उसकी पैन्ट खोल दी और बैठ के उसका लंड मुँह में लेकर चुसने लगी तबतक एक रिक्शावाला जा रहा था उसमें मेरी सहेली श्वेता थी उसने मुझे देख लिया उसने रिक्शा रूकवा दिया और उसे पैसे देकर भेज दिया वो बुढा था तो चला गया श्वेता ने मेरे बाल पकड़ लिए कहा क्यों री रंडी क्या कर रही है शम्भु ने उसकी चुचीयाॅ पकड़ ली मैं उठ गई मैंने श्वेता का हाथ शम्भु के लंड पर रख दिया और कहा साली चुदना है तो जा चुद ले नखरे न कर तुम्हें जबरदस्त लंड दे रही हुॅ आज तक ऐसा लंड नहीं ली होगी श्वेता बोली नहीं मैं कुॅवारी हुॅ तुम्हें देखा तो सोचा रंगे हाथ पकड़ती हुॅ मैं बोली तो आज चुदवा ले वो शर्मा गई फिर मैंने कहा चल जंगल में मंगल करने शम्भु ने उसकी चुची दबाते हुए कहा मस्त माल है ये तो फिर श्वेता ने उसके लंड को दबा दिया मैंने श्वेता को नीचे बैठा दिया और शम्भु का लंड उसके मुँह में डाल दिया श्वेता उसे चुसने लगी मैंने श्वेता की टाप उतार दी शम्भु बोला चलो जंगल में फिर शम्भु ने हमें रिक्शे पर बैठाया और जंगल कि तरफ चल दिया मैंने श्वेता की ब्रा भी उतार दी और उसकी चुची मुँह में लेकर चुसने लगी एक हाथ से मैं उसकी चुची भी दबा रही थी जंगल में हम कल वाले जगह पर पहुँच गये वहाँ पहुँचकर मैंने श्वेता की जिन्स भी उतार दी और खुद नंगी हो गई शम्भु ने कहा गुड़िया तुम कुतिया बन जाओ और श्वेता की चुत चाटो मैंने श्वेता की चुत मुँह में भर ली शम्भु ने मेरी चुत में लंड डाल दिया और मुझे चोदने लगा मैंने श्वेता की चुत में ऊॅगली डाल दी श्वेता बोली दर्द हो रहा है मैंने कहा झुठी तेरी चुत चुदी हुई है वो बोली नहीं मैं केले और बैंगन से मुठ मारती हुॅ मेरी चुत खुली है क्योंकि माँ ने अपने डिल्डो से मेरी चुत खोल दी है मैंने कहा तेरी माँ चुदवाती है क्या बोली पापा तो विदेश रहते हैं तो माँ मेरे साथ फिर शम्भु ने मेरी चुत से लंड निकाला और श्वेता को चोदने लगा मैं बोली घुम के आती हुॅ मैं नंगे हि घुम रही थी मेरी नजर एक अंकल पर पड़ी जो एक लड़की को चोदना रहे थे फिर अंकल झड़ गये जब मैंने उनका लंड देखा तो वो शम्भु के लंड से भी मोटा था मैं उनके पास चली गई अंकल ने मुझे देखा तो मैं मुस्करा दी फिर मैं वहाँ से जाने लगी अंकल ने कहा क्यों कैसा है मेरा लंड मैं बोली बढ़िया अंकल बोले चुदोगी मैं बोली  पार्टनर के साथ हुॅ अंकल ने मुझे पकड़ लिया बोले ठीक है थोड़ी देर लंड चुस दो मैंने उनका लंड मुँह में ले लिया और चुसने लगी वो लड़की मेरी गांड चाटने लगी फिर अंकल ने मुझे कहा चुदवा लो मैंने ना कहा दिया और वहाँ से चल दी इधर आई तो शम्भु श्वेता की गांड मार रहा था मैं आई तो शम्भु ने लंड मेरे मुँह में डाल दिया मैं चुसने लगी अब उसने लंड निकाल के श्वेता की गांड मारनी शुरू की श्वेता मस्ती में थी मैंने शम्भु की गांड चाटनी शुरू की शम्भु ने जल्दी ही अपना वीर्य छोड़ दिया और लेट गया अब मैंने श्वेता की गांड में मुँह लगा दिया श्वेता की गांड चाटने के बाद मैंने शम्भु का लंड मुँह में लेकर चुसने लगी इधर श्वेता मेरी गांड चाटने लगी शम्भु ने मुझे घोड़ी बनाया और मेरे चुत में लंड डाल दिया थोड़ी देर बाद शम्भु मेरी गांड मारने लगा श्वेता शम्भु की गांड चाटने लगी शम्भु अब जोर जोर से धक्के लगाने लगा मैं झड़ गई शम्भु लगातार धक्के लगाता रहा मैं मजे में थी श्वेता उसकी गांड में ऊॅगली कर रही थी शम्भु बोला आज बहुत मजा आया फिर मैं और शम्भु एकसाथ झड़ गये फिर श्वेता ने मेरी गांड चाटी मैं शम्भु का लंड चुस रही थी शम्भु बोला क्यों मजा आया हमने कहा बहुत मजा आया श्वेता बोली अब घर चलते हैं हम निकल गये फिर हमने श्वेता को उसके घर छोड़ा और शम्भु के घर गये वहाँ शम्भु ने कपड़े बदले और हम पैदल ही निकल गये रास्ते में हमने रिक्शा लिया और मेरे घर के पास उतर गये माँ ने रिक्शावाले को गले लगा लिया शम्भु बोला ऑटी मैं कबसे आपकी तलाश में था फिर उसने माँ को किस करना शुरू किया माँ ने उसका लंड पकड़ लिया और शम्भु रातभर हम माँ बेटी को चोदते रहा माँ ने उससे कहा एक जगह ड्राइवर का काम करोगे वो बोला मैं तो आटो चलाता हुॅ माँ ने कहा पैसे के साथ साथ हमारी चुदाई भी करना फिर माँ ने मेरी तरफ देखा और कहा कि आज इसकी कोर्ट मैरिज है फिर अंकल आये उन्होंने माँ की चुचीयाॅ दबा दी अंकल ने मेरी तरफ देख और मेरी चुत सहलाते हुए कहा कि ताला खुल गया मैंने कहा हाॅ  परसो खुलवाई अंकल फिर उन्होंने कहा कि अब मैं तेरा पति हुॅ मैं बोली ठीक है जी माँ बोली ये शम्भु है इसीने चोदा है इसे ड्राइवर बनालो अब फिर मेरे होनवाले पति ने कहा ठीक है लेकिन मुझे एक बच्चा चाहिए फिर ये जिससे चाहे चूदाये अब आगे की कहान बाद में हम तैयार हो गये.
Mere pati ne rikshaw driver se kaha nko chodna hi tumhara sbse bda kam hai shambhu ne meri blouse utar dia aur seth ka hath meri chucio pr
Rkh dia uncle ne meri chuchia dbate hue j 

11 टिप्‍पणियां:

  1. मुझसे भी चुदवा लो जान, लखनऊ से हूँ । 8429264642 मेरा वाट्सएप्प नम्बर है ।

    जवाब देंहटाएं
  2. Mai aur meri chaaron betiyan (17,15,13 aur 11) chudwati hoon paisa leti hoon.

    जवाब देंहटाएं